प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन के लिए आयी है सरकार : संजय रतन

ज्वालामुखी 14 फरवरी (विजयेन्द्र शर्मा)    सरकार व्यवस्था परिवर्तन के लिये बनीं है। इसी के तहत अब लोगों को घर द्वार पर ही काम होगा। लोगों को दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पडेंगे। उन्होंने कहा कि लोग अपने कार्य करवाने के लिये परेशान न हों इसके लिये अधिकारियों को भी दिशा-निर्देश जारी कर दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को पारदर्शी एवं जवाबदेह सुशासन उपलब्ध होगा।
ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में सियालकड पंचायत के टखर में आंगनबाड़ी भवन के उद्घाटन अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुये संजय रतन ने कहा कि जल्द ही सुरानी में बीडीओ ऑफिस खोल दिया जायेगा। जिससे लोगों को लाभ होगा। हालांकि अभी ज्वालामुखी के गांवों के आधे लोगों को देहरा और आधे को खुंडयां जाना पडता है। लेकिन अब एक ही जगह सुरानी में बीडीओ बैठेगा। उन्होंने कहा कि गांव की जनता भोली-भाली होती है और उन्होंने कहा कि अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी के लोगों ने चुनावों में मत के रूप में उन्हें जो आशीर्वाद दिया है, उसके के लिये वह हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों के विश्वास पर खरा उतरते हुए ज्वालामुखी के सर्वांगीण विकास के लिये वचनबद्ध हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि इलाके की सभी प्रमुख मांगों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।
कार्यक्रम में पंचायत प्रधान संजीवना देवी , उप प्रधान राम गोपाल , मंडल कांग्रेस अध्यक्ष दीपक चौहान , नगर परिषद ज्वालामुखी अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा , पूर्व मंदिर न्यास सदस्य सुरेंद्र काकू , कांग्रेस नेता अश्विनी शर्मा , ज्ञानेशवर शर्मा, दीपक सूद, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने