युवा काग्रेंस की एक अहम बैठक कांगडा जिला के रेहन कसबे में आयोजित की गयी

युवा काग्रेंस की एक अहम बैठक कांगडा जिला के रेहन कसबे में आयोजित की गयी बैठक को प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन कटोच व केन्द्रिय प्रभारी विशव रंजन मोंहती ने भी संबोधित किया । इस बैठक में सभी पदाधिकारी बुलाये गये थे बैठक को संबोदित करते हुए मोहंती ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को आने वाले पंचायत चुनावों के लिए कमर कस लेने का आह्वान किया व कहा की संघटन की मजबूती के लिए तमाम लोंगो को आपसी मतभेद भुला देने चाह्यिये

इसके लिए जवालामुखी से रवाना होने से पहले युवा कांग्रेस के मंडल अधयक्ष अमन चौधरी ने सम्बोघित किया
अमन चौधरी ने बताया कि धवाला इलाके में विकास का झूठा प्रचार कर रहे हैं। इसका मुंहतोड जवाब दिया जायेगा। युवा नेता ने कहा कि धवाला इलाके का नहीं बल्कि अपना व अपने परिवार का विकास कर रहे हैं।
इस मौके पर बोलते हुये वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गौतम ने अफसोस जताया कि भाजपा घटिया हथकंडे अपना रही है। ताकि प्रमुख मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाया जा सके। सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में गरीबों दलितों का शोषण व कर्मचारियों का बड़े पैमाने पर उत्पीडऩ किया। प्रदेश में बड़े पैमाने पर तबादला उद्योग चल रहा है। सरकार अपने राजनैतिक विरोधीयों से दुशमनों जैसा व्यवहार कर रही है। लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। कांग्रेसियों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। लेकिन कांग्रेस की आवाज दब नहीं सकेगी।

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने