पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव नतीजे घोशित

पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव नतीजे घोशित

धर्मषाला, 04 जनवरी। कांगड़ा जिला के पंद्रह विकास खंडों में तीन चरणों में संपन्न हुए जिला परिशद तथा पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव की मतगणना मंगलवार सुबह विकास खंड मुख्यालयों पर षुरू हुई। देर षाम तक मिले चुनाव परिणामों में धर्मषाला विकास खंड के सिद्वपुर वार्ड से सपना देवी, नरवाणा खास से सीमा देवी, सोकनी दा कोट से गुज्जरों देवी, खनियारा से मनुराधा, टंग नरवाणा से संतोश कुमारी, मंदल से बलदीप सिंह, सुक्कड़ से नीलम, मंत एक से अनीष षर्मा और मंत दो से विपिन कटोच विजयी घोशित किए गए हैं।
बैजनाथ विकास खंड में कोठी वार्ड से बंदना कुमारी, चैबीन से सीमा राणा, महांकाल से राजेंद्र कुमार, सकड़ी से मनु कुमारी, माल पट से सुलोचना देवी, टिक्करी डुहकी से भावना देवी, बैजनाथ से बालकृश्ण, कस्बा पपरोला से आषोक कुमार, पपरोला खास से जगदीष चंद, माधो नगर से सोमा देवी, हरेड़ से तृप्ता देवी, अवेरी से गोपाल सिंह, ननाहर से वर्शा देवी, नैन से सरोज कुमारी, दियोल से राजकुमार तथा धरेहड़ से प्रवीण कुमार को विजयी घोशित किया गया है।
भवारना विकास खंड में भंदला वार्ड से बंदना देवी, दरोगनू से कुलदीप कुमार, बल्ला राख से सीमा देवी, कलूंड से हरबंस लाल, लोहना से सत्या देवी, घुग्घर से बिंदु कुमारी तथा आईमा से संजीव राणा निर्वाचित घोशित किए गए हैं।
नगरोटा बगबां के तंगरोटी वार्ड से देष राज, सेराथाना से राजेंद्र कुमार, पधर से विनोद कुमार तथा बलधर वार्ड से मुकेषना देवी ने बाजी मारी है।
पंचरूखी ब्लाक के महाल होल्टा वार्ड से राजकुमार, बनूरी से रवि कुमार, सुंगल पडियारखर से रविंद्र कुमार तथा झंडपुर से हरनाम सिंह को विजयी घोशित किया गया है।
प्रागपुर विकास खंड के पीर सलूही वार्ड से पवन कुमार, कुंडना वार्ड से रेखा कुमारी, कोलापुर से राकेष कुमारी, रक्कड़ से कमलेष षर्मा, कलोहा से अलका, वणी से गोपालू राम, मनयाला से देषराज ने जीत हासिल की है।
रैत विकास खंड के दरिणी वार्ड से इंदू बाला, करेरी से चमेली देवी, सराह से सुधीर सिंह, अंबाड़ी से ओम प्यारी, नेरटी से सुशमा देवी तथा बसनूर से बृजबाला ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात दी है।
नूरपुर विकास खंड के पुंधर वार्ड से जोगिंद्र सिंह, खैरियां से सुदर्षन कुमार, सुलियाली से कंचन देवी, छतरोली से तरबीज सिंह, लदोड़ी से उर्मिला देवी ने जीत हासिल की है।
इंदौरा विकास खंड के सूरजपुर वार्ड से रोषन लाल, घोड़न से आंचल सिंह, गंगथ से अष्वनी कुमार, चलोह से रेखा देवी, मोहटली से संध्या देवी तथा गंगवाल से अरविंद कुमार चुने गए हैं।
फतेहपुर विकास खंड के डक वार्ड से बिषन दास, डसौली से प्रवीण कुमार तथा झुंब खास से राजकुमारी निर्वाचित हुई हैं।
देहरा विकास खंड के सुराणी वार्ड से जोगिंद्र सिंह, खुंडियां से रणजीत सिंह, थिल से रेणू बाला, घरना से अनिता कुमारी, टिहरी से आषा देवी, नाहलियां से पवना कुमारी, द्रीण से नीलम कुमारी ने जीत हासिल की है।
भेडू महादेव विकास खंड के खैरा वार्ड से कुसुम, वाहे दा पट से बबली देवी, जमूला से सुनीता देवी, सियोटू से रक्षा देवी, सुलह से संजीव राणा, बारी से सरोज कुमारी, कुरल से रविंद्र कुमार, मरूहं से लेख राज, रजूं से ममता कुमारी तथा सांबा से सुनीता धीमान ने जीत दर्ज की है।
लंबागांव विकास खंड के कोना वार्ड से संजय जम्बाल, मतयाल से विनोद कुमार तथा कुंडंग से सुनील कुमार ने बाजी मारी है।
नगरोटा सूरियां विकास खंड के भाली वार्ड से नारायण सिंह, जांगल से राकेष कुमार, डोल से नीलम कुमारी, वही पठियार से प्रहलाद, कैरियां से रछपाल सिंह, ज्वाली से अनिता देवी, डन से मीनाक्षी देवी, घार से रियासता देवी तथा पासा से घनष्याम ने जीत दर्ज की है।
इसी तरह से कांगड़ा विकास खंड के पलेरा वार्ड से हिमाचली देवी, अप्पर लंज से आषा देवी, जोगीपुर से कमलजीत, बालू ग्लोआ से कमलेष देवी, रजियाणा से दिनेष चैधरी, सोहड़ा से कुलभाश, खोली से षषि कुमार, मटौर से देवीलाल तथा त्यारा से माया देवी निर्वाचित घोशित हुई हैं।
ज़िला परिशद सदस्यों के चुनाव की मतगणना इन मुख्यालयों पर जारी है । अभी तक कोई भी चुनाव नतीजे प्राप्त नहीं हुये है। देर रात तक परिणाम मिलने की संभावना है ।

000

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने