सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता, संगीतकार चुनेंगे ओनिर

मुम्बई, 18 अक्टूबर । समलैंगिकता जैसे वर्जित विषयों पर मुख्यधारा की फिल्म बनाने के लिए मशहूर फिल्मकार ओनिर की अगली फिल्म 'शब' एक जिगोलो (पुरुष वेश्य) और एक वेश्या के बीच की प्रेम कहानी होगी। उनकी इस फिल्म के लिए कलाकारों व संगीतकारों के चयन के लिए सोशल नेटवर्किं ग साइट्स का इस्तेमाल करने की योजना है।मुम्बई फिल्म महोत्सव के 13वें आयोजन में शामिल हुए 42 वर्षीय ओनिर ने आईएएनएस से कहा, "मैं 'शब' का निर्देशन करूंगा, जिसका मतलब है रात। यह दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस समय फिल्म की पटकथा लिखी जा रही है। एक पंक्ति में कहें तो यह एक जिगोलो व एक वेश्या की प्रेम कहानी है।"उन्होंने कहा, "मैं मेरे निर्माण में बन रही 'चौरंगा' पूरी होने पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। हम 'चौरंगा' की शूटिंग जनवरी में शुरू करेंगे और इसके फरवरी मध्य तक पूरा होने की उम्मीद है।"ओनिर ने अपनी फिल्म 'आई एम' के लिए फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किं ग साइट्स के जरिए कोष इकट्ठा किया था उन्होंने कहा, "मैं इस बार फिर लोगों को जोड़ने की कोशिश करूंगा। फिल्म में धन लगाने वालों से बात चल रही है, निश्चित रूप से फिल्म के लिए इकट्ठे कोष में से कुछ हिस्सा दर्शकों का होगा क्योंकि जिसने भी 'आई एम' के निर्माण में योगदान दिया वह मेरी आगे की फिल्म परियोजनाओं से भी जुड़ना चाहेगा।"ओनिर ने 'आई एम' के बाद 'चौरंगा' के लिए कोष जुटाना शुरू कर दिया था। यह तीन करोड़ रुपये में बनी फिल्म होगी वह जल्दी ही कलाकारों की तलाश के लिए भी सोशल नेटवर्किं ग साइट्स का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने कहा, "हम झारखण्ड में शूटिंग कर रहे हैं क्योंकि फिल्म वहां की पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती है। 70 प्रतिशत कलाकार नए होंगे। अगले सप्ताह हम सोशल नेटवर्क पर कलाकार चयन की प्रक्रिया शुरू करेंगे। सोशल नेवर्क्‍स पर किरदार के सम्बंध में जानकारी दी जाएगी और जो लोग खुद को अभिनय के योग्य समझेंगे वे अपनी तस्वीरें भेज सकते हैं। इसके बाद उनका ऑडीशन लिया जाएगा।" उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि 'शब' की निर्माण मार्च में शुरू होगी। फिल्म में बहुत से नए चेहरे होंगे।"
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने