मॉडल अपने 38MMM ब्रेस्ट साइज से संतुष्ट नहीं

सर्जरी द्वारा ब्रेस्ट एन्लार्ज करवाकर विश्व के सबसे बड़े ब्रेस्ट का
खिताब पाने वाली मॉडल ने एक बार फिर ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है। मॉडल अपने
38MMM ब्रेस्ट साइज से संतुष्ट नहीं थी। इसमें गौर करने वाली बात यह है
कि 38MMM साइज में भी चिकित्सकों ने उसे इन्फेक्शन होने की आशंका जताई
थी, लेकिन फिर भी उसने सर्जरी करवा ली।टेक्सास के हस्टन की रहने वाली 31
वर्षीय मॉडल शेयला हर्शले इस सर्जरी के बाद बेहद ज़्यादा बड़े ब्रेस्ट से
भी संतुष्ट नहीं है और कहती हैं कि इनमें अभी भी कुछ कमी सी है। सर्जरी
के बाद शेयला का ब्रेस्ट साइज 38KKK हो गया है।गौरतलब है कि ब्रेस्ट
सर्जरी के कारण वर्ष 2010 में उनके शरीर में इन्फेक्शन हो गया था, जिसके
बाद उन्हें ऑपरेशन के जरिए इम्प्लांट कराए गए ब्रेस्ट को हटवाना पड़ा
था।हर्शले ने बताया कि उनके लिए वो समय काफी कठिन था। हर्शले ने कहा
"ब्रेस्ट न होना मेरे लिए मौत के बराबर था। मुझे ऐसा लगता था जैसे मेरी
टांग नहीं है।"हर्शले कहती हैं "मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मेरे ब्रेस्ट
दुबारा मुझे मिल गए हैं और वो भी पहले से ज़्यादा बड़े। मुझे ऐसा लगता है
कि मैं अब लगभग पूरी हो गई हूं।"
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने