मल्टी सेक्स पार्टनर का जमाना है: भ

हमेशा की तरह सेक्स और सेक्शुअलिटी को लेकर महेश भट्ट ने विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि एक ही पार्टनर से सेक्स का जमाना अब लद गया है। छोटे शहरों में भी लोग मल्टी सेक्स पार्टनर वाली जीवन शैली को अपनाने लगे हैं। फिल्म 'मर्डर-3' के फर्स्ट लुक की लॉन्चिंग के मौके पर महेश भट्ट सेक्स को लेकर बिंदास बोले। उन्होंने कहा,' हम लोग मानते आए हैं कि किसी एक ही शख्स के साथ सेक्स संबंध बनाना चाहिए, लेकिन वक्त तेजी से बदल रहा है। जैसे लोगों ने समलैंगिकता को अपना लिया, वैसे ही मल्टी सेक्स पार्टनर के कॉन्सेप्ट को भी स्वीकार कर रहे हैं। छोटे शहरों में भी इसका चलन बढ़ रहा है।'
महेश भट्ट ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है, फिल्में इस मामले में पीछे रह गई हैं। अपनी फिल्म 'मर्डर-3' की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म मल्टी सेक्स पार्टनर के कॉन्सेप्ट पर ही है। उन्होंने कहा कि फिल्में समाज का आईना हैं और यह वही दिखाती है, जो समाज में घट रहा है। आज समाज एक से अधिक सेक्स पार्टनर में यकीन रखने लगा है, इसीलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए इसी विषय को चुना है।
महेश भट्ट ने उन लोगों को भी गलत ठहराया, जो महिलाओं के खिलाफ बढ़ते यौन अपराध की वजह उनकी तरह बनाई गई फिल्मों को मानते हैं। उनका दावा है कि उन्होंने कभी अपनी फिल्मों में महिला को उपभोग की वस्तु के रूप में दिखाने की कोशिश नहीं की है।

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने