ज्वालामुखी में शिक्षा , स्वास्थ्य और सड़क परिवहन में सुधार होगा, संजय रतन


  ज्वालामुखी 10  फरवरी   (विजयेन्द्र शर्मा)  ।      ज्वालामुखी के विधायक संजय रतन ने आज कहा कि वह शिक्षा स्वास्थ्य और सड़क परिवहन में सुधार की अपनी नीति के तहत अगले पांच सालों में ज्वालामुखी की तस्वीर बदलने का प्रयास करेंगे। हमने ज्वालामुखी के विकास के लिये मात्र एक महीने में 35 करोड़ की डीपीआर तैयार कर सरकार को भेजी है। ताकि भाजपा राज में रूके विकास को गति मिल सके। विकास के लिये धन की कोई कमी नहीं है।
संजय रतन ने कहा कि एक साल के अंदर 80 करोड़ की लागत से चंबा पत्तन से ज्वालामुखी और ज्वालामुखी से पनहार सड़कों का सुदृढ़ीकरण और नवीनीकरण होगा। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू करने के लिये सरकार को डीपीआर तैयार करने के लिये भेजी गई है। संजय रतन ने कहा कि उनका सपना रहा है कि ज्वालामुखी में बेहतरीन शैक्षणिक ढांचा उपलब्ध हो। इसी के तहत पिछले कार्यकाल के दौरान ज्वालामुखी में तीन डिग्री कालेज खोले गये थे। लेकिन भाजपा राज में सारा विकास ठप्प होकर रह गया। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी में करीब 25 सिनियर सैकेंडरी स्कूल हैं। आने वाले समय हर स्कूल में सारी सुविधाएं उपलब्ध होगी।
उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी के लोगों ने चुनावों में मत के रूप में उन्हें जो आशीर्वाद दिया है, उसके के लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों के विश्वास पर खरा उतरते हुए ज्वालामुखी के सर्वांगीण विकास के लिए वचनबद्ध हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि इलाके की सभी प्रमुख मांगों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने