सबसे बड़े ब्रेस्ट का खिताब अपने नाम करने वाली सैला हर्शे अब अपने जीवन से ही निराश


अपने 38ट्रिपल के ब्रेस्ट इंप्लांट के बाद दुनिया में सबसे बड़े ब्रेस्ट का खिताब अपने नाम करने वाली सैला हर्शे अब अपने जीवन से ही निराश हो गई है। इसी हफ्ते उसने आत्महत्या करने की भी कोशिश की। पिछले दो महीनों में दूसरी बार आत्महत्या की कोशिश करने वाली शैला इस समय कोमा में हैं।
शैला का आत्महत्या की कोशिश करना दर्दनाक जरूर है लेकिन उसमें यह कड़वी सच्चाई भी छुपी है कि महिलाओं की ब्रेस्ट साइज के प्रति दीवानगी घातक भी हो सकती है।
पिछले साल अपने ब्रेस्ट इंप्लांट निकलवाने के बाद से ही शैला काफी परेशान थी। वो कई बार अपने ब्रेस्ट साइज के छोटा होने पर अफसोस भी जाहिर कर चुकी थी। गौरतलब है कि संक्रमण के बाद शैला को अपने ब्रेस्ट इंप्लांट निकलवाने पड़े थे जिसके बाद उसके ब्रेस्ट का साइज काफी छोटा हो गया था। शैला को यह संक्रमण ब्रेस्ट साइज को और ज्यादा बढ़वाने के लिए कराई गई सर्जरी के दौरान हुआ था। पहले शैला के ब्रेस्ट का संक्रमण उसकी जान ले रहा था अब ब्रेस्ट साइज कम होने के बाद हीन भावना उसके लिए घातक हो गई है।
अमेरिकी टीवी फोक्स न्यूज से बात करते हुए शैला ने कहा था कि मैं अब उतनी खुश नहीं रहती जितनी की रहा करती थी। मैं यह स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं कि अब मैं दुनिया में सबसे बड़े ब्रेस्ट की मालकिन नहीं हूं। लेकिन मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है। मेरे बड़े ब्रेस्ट ही मेरी पहचान बन गए थे। उनके बिना जी पाना बहुत मुश्किल लग रहा है।

डिप्रेशन का शिकार हुई शैला ने रविवार को स्लीपिंग पिल्स खाकर जान देने की कोशिश की। उसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो कोमा में

1 टिप्पणियाँ

Thanks For Your Visit

और नया पुराने