प्रहरी मैनेजर के 10 पद, सैलरी 30 हजार, 13 फरवरी को साक्षात्कार

प्रहरी मैनेजर के 10 पद, सैलरी 30 हजार, 13 फरवरी को साक्षात्कार
धर्मशाला, 9 फरवरी (विजयेन्द्र शर्मा)  । क्षेत्रीय रोज़गार अधिकारी धर्मशाला शम्मी शर्मा ने बताया कि प्रामेरिका लाइफ इन्श्योरेन्स लिमिटेड, धर्मशाला ने प्रहरी मैनेजर के 10 पद (केवल पुरुष) अधिसूचित किए हैं । इन पदों पर भर्ती के लिए 13 फरवरी को क्षेत्रीय रोज़गार कार्यालय धर्मशाला में साक्षात्कार लिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक, जबकि भूतपूर्व सैनिक अभ्यर्थियों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास निर्धारित की गई है । आवेदन के लिए आयु सीमा 23 वर्ष से अधिक रखी गई है । चयनित उम्मीदवारों का कार्यस्थल धर्मशाला, कांगड़ा और पालमपुर रहेगा तथा कंपनी उनको 30 हजार रुपये प्रतिमाह वेतनमान प्रदान करेगी।
शम्मी शर्मा ने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी अपनी शैक्षणिक योग्यता की प्रतिलिपियों सहित 13 फरवरी को प्रातः 10 बजे क्षेत्रीय रोज़गार कार्यालय धर्मशाला में उपस्थित होकर उक्त कंपनी के समक्ष साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार के लिए कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा । अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 7018900314 पर संपर्क किया जा सकता है।

जेएनवी पपरोला में कक्षा 6 में प्रवेश को अब 15 तक आवेदन
धर्मशाला, 9 फरवरी विजयेन्द्र शर्मा)  ।   नवोदय विद्यालय समिति (एनवीएस) ने कक्षा 6 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया को 15 फरवरी तक बढ़ा दिया है। जवाहर नवोदय विद्यालय (जेएनवी) पपरोला की प्रधानाचार्य रेणु शर्मा ने बताया कि विद्यालय में सत्र 2023-24 के लिए छठी कक्षा में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 फरवरी तक बढ़ा दी गई है। वहीं आवेदन फार्म में किसी प्रकार के सुधार के लिए 16 और 17 फरवरी को 'ऑनलाइन करेक्शन विंडो' खुली रहेगी।
रेणु शर्मा ने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी अथवा उनके अभिभावक आवेदन करने तथा अधिक जानकारी के लिए नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट नवोदय डॉट जीओवी डॉट आईएन पर लॉग इन कर सकते हैं। इसके अलावा जानकारी के लिए जवाहर नवोदय विद्यालय पपरोला के हेल्पलाइन मोबाइल नंबर 9876092212 तथा 9468429951 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।



BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने