संजय रतन ने भरोली कोहाला स्कूल के सालाना समारोह में नवाजे मेधावी छात्र


संजय रतन ने भरोली कोहाला स्कूल के सालाना समारोह में नवाजे मेधावी छात्र
 ज्वालामुखी  06 फरवरी  ।  (विजयेन्द्र शर्मा)  । ज्वालामुखी के विधायक संजय रतन सोमवार को राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरोली कोहाला के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में भाग लेकर मेधावी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया। समारोह में पहुंचे विधायक संजय रतन ने विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए कार्ययोजना बनाकर कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि भरोली कोहाला पाठशाला ने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा कार्य किया है। उपस्थित अध्यापकों, अभिभावकों और विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उन्होंने शिक्षा क्षेत्र में बेहतर सुविधाएँ उपलब्ध करवाने की बात कही। उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल राकेश शर्मा द्वारा रखी गई मांगों को सहानुभूति पूर्वक पूरा करने का भरोसा दिया।
संजय रतन ने कहा कि पिछले कार्यकाल के दौरान उन्होंने ज्वालामुखी में तीन सरकारी डिग्री कालेज वीरभद्र सिंह शासनकाल के दौरान खुलवाये थे। जिससे बडी तादाद में युवाओं को लाभ मिला। उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी के लोगों ने चुनावों में मत के रूप में उन्हें जो आशीर्वाद दिया है, उसके के लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों के विश्वास पर खरा उतरते हुए ज्वालामुखी के सर्वांगीण विकास के लिये वचनबद्ध हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि इलाके की सभी प्रमुख मांगों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।
इससे पहले स्कूल प्रिंसिपल राकेश शर्मा ने सालाना रिपोर्ट पढी।
इस अवसर पर मंडल कांग्रेस अध्यक्ष दीपक चौहान , नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा , अजय शर्मा , युवा नेता, अश्विनी शर्मा , ज्ञानेशवर शर्मा, कैप्टन रंगी राम, महिला नेता साहिन काजल व रीना सिहोत्रा व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।      

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने