शिवसेना के स्थापना दिवस पर शत चंडी महायज्ञ का आयोजन

शिवसेना के स्थापना दिवस पर शत चंडी महायज्ञ का आयोजन
ज्वालामुखी , 20  जून ( विजयेन्दर शर्मा)  । शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की ओर से पार्टी का 57वां स्थापना दिवस मनाने के लिए शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुलाब चंद दुबे की मौजूदगी में आज यहां अष्टभुजी माता मंदिर के प्रांगण में पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर पांच दिवसीय शतचंडी महायज्ञ की शुरुआत हुई। जिसमें उत्तरी भारत के विभिन्न प्रांतों के शिवसैनिक व पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।
इस अवसर पर पार्टी प्रवक्ता गुलाब चंद दुबे ने कहा कि विश्व शांति के लिये इस यज्ञ अनुष्ठान का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शिवसेना हिमाचल प्रदेश में अपना संगठन मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में शिव सेना अपनी सक्रिय भूमिका निभायेगी।  
शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुलाब चंद दुबे ने बताया कि 19 जून 1966 को हिन्दू हृदय सम्राट माननीय स्वर्गीय बाला साहेब ठाकरे ने दादर मुंबई में शिवसेना का पौधा रोपित किया था।
उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख एकनाथ शिंदे (मुख्यमंत्री महाराष्ट्र सरकार) बाबासाहेब के अधूरे सपनों को पूरा करते हुए हिंदुत्व के प्रचार और प्रसार में अपना अहम योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना पार्टी प्रमुख एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की कर रही है।
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने