धूमल जिला कांगड़ा के दो दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं।

श्रावणाष्टमी मेलों में आङ्गनेय शस्त्र उठाने पर प्रतिब्रध

धर्मशाला २० जुलाईः उत्तर भारत के प्रसिद्ध शङ्कितपीठ ज्वालामुखी में आगामी १० से १९ अगस्त तक मनाये जाने वाले श्रावण अष्टमी नवरात्र मेले के दौरान शांति एवं व्यवस्था बनाये रखने के दृष्टिगत उपमण्डल मैजिस्ट्रेट, देहरा श्री राकेश शर्मा ने अपराधिक दण्ड संहिता की धारा १४४(१) के अ्रतर्गत एक अधिसूचना जारी करके नगर पंचायत ज्वालामुखी क्षेत्र में किसी भी तरह के आङ्गनेय एवं धारधार शस्त्र, विस्फोटक सामग्री के लाने व ले जाने पर पूर्ण प्रतिब्रध लगाया गया है, जोकि १० से २० अगस्त तक जारी रहेगा।




मुख्यमंत्री का प्रवास कार्यक्रम

धर्मशाला २० जुलाईः मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल जिला कांगड़ा के दो दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं। यह जानकारी देते हुए उपायुङ्कतक कांगड ा आर.एस. गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री २५ जुलाई को सायं ३ बजे पालमपुर में विक्रम बत्तरा राजकीय महाविद्यालय के नवनिर्मित छात्रावास भवन व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बिंद्रावन के साइर्ंस ब्लॉक का उद्‌द्घाटन करने के अलावा पालमपुर में ही ठोस कूड ाकचरा प्रब्रधन परियोजना का शिला्रयास करने के उपरा्रत पालमपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

उपायुङ्कत ने बताया कि मुख्यमंत्री २६ जुलाई को ११ बजे देहरा उपमण्डल के टटाहन कलां में राज्य स्तरीय वन महोत्सव की अध्यक्षता करने के बाद वनखण्डी में एक भारी जनसभा को सम्बोधित करने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने