एनी हैथवे उस समय सहम गईं जब उन्हें पता चला कि....

हॉलीवुड अभिनेत्री एनी हैथवे उस समय सहम गईं जब उन्हें पता चला कि अपनी नई फिल्म लव एंड अदर 'ड्रग्स' में उन्हें अभिनेता जैक ग्लैनहॉल के साथ सेक्स सीन करने होंगे।एक ओर जहां ग्लैनहॉल इस फिल्म को न्यूड फेस्ट बता रहे हैं वहीं हैथवे इसमें फिलमाएं सेक्स सींस को लेकर सकते में है।हैथवे कहती है कि यह फिल्म बहुत ही सेक्सी होगी, मैंने कई लोगों से पूछा है कि कहीं यह फिल्म कुछ ज्यादा ही सेक्सी तो नहीं है। हालांकि यह सिर्फ मेरे काम का हिस्सा है लेकिन फिर भी जब भी मैं लोगों के सामने कपड़े उतारने के बारे में सोचती हूं तो सहम जाती हूं। मैं जानती हूं कि कई लोगों के सामने सेक्स करना मुश्किल होता है लेकिन अब मैंने ऐसी स्थिति से निपटना सीख लिया है।इस फिल्म में हैथवे एक पारकिन्सन बीमारी से पीड़ित महिला का किरदार निभा रही है जो कि वियाग्रा बेचने वाले एक सेल्समेन (ग्लैनहॉल) से प्यार करने लगती है। फिल्म के बारे में ग्लैनहॉल कहते हैं कि इससे पहले भी हम ब्रोकबैक माउंटेन में सेक्स सीन कर चुके हैं इसलिए मुझे कोई खास परेशानी हुई।
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने