मुख्यमंत्री का प्रवास कार्यक्रम

मुख्यमंत्री का प्रवास कार्यक्रम
 
 धर्मषाला, 04 दिसंबर। मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूूमल पांच दिसंबर, रविवार को सांय छह बजे धर्मषाला स्थित मिनी सचिवालय में भाजपा विधायक दल की बैठक में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 11ः45 बजे धर्मषाला पहुंचेंगे।
                           यह जानकारी सरकारी प्रवक्ता ने दी।      


            होमगार्ड का राज्य स्तरीय स्थापना समारोह छह को

धर्मषाला,04 दिसंबर। होमगार्ड का राज्य स्तरीय स्थापना दिवस समारोह 6 दिसंबर को धर्मषाला के पुलिस मैदान में आयोजित किया जाएगा। समारोह में मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल बतौर मुख्यातिथि षिरकत करेंगे।
      यह जानकारी देते हुए उपायुक्त कांगड़ा श्री आरएस गुप्ता ने बताया कि समारोह में परेड के अलावा एक दर्जन के करीब बैंड दल मनमोहक धुनों के साथ लोगों का मनोरंजन करेंगे। उन्होंने कहा कि धर्मषाला में पहली मर्तबा एक दर्जन के करीब अलग अलग बैंड अपनी विषेश धुनों के साथ होमगार्ड के स्थापना दिवस पर षिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि समारोह सुबह नौ बजे से दस बजे तक चलेगा। उन्होंने कहा कि होमगार्ड के स्थापना दिवस की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को आवष्यक दिषा निर्देष जारी कर दिए गए हैं। 


         लोक निर्माण मंत्री ने घायलों का कुषलक्षेम पूछा

धर्मषाला, 04 दिसंबरः लोक निर्माण एवं राजस्व मंत्री श्री गुलाब सिंह ठाकुर ने षनिवार को पालमपुर नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन बाईपास हादसे के घायलों का कुषलक्षेम पूछा और चिकित्सकों को घायलों की उचित देखभाल के दिषा निर्देष भी दिए। इसके उपरांत श्री गुलाब सिंह ठाकुर ने घटनास्थल का दौरा भी किया।
इस मौके पर लोक निर्माण एवं राजस्व मंत्री श्री गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा कि विभागीय अधिकारियों को निर्माणाधीन पुलों का नियमित तौर पर निरीक्षण करने के दिषा निर्देष दिए गए हैं ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना न हो सके।
श्री गुलाब सिंह ने कहा कि निर्माण कार्य के दौरान हुए हादसे की जांच के आदेष जारी कर दिये गये हैं तथा 15 दिन में प्रमुख अभियंता को रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देष दिये गये हैं।
ठाकुर गुलाब सिंह ने इस निर्माण कार्य में कार्य निरीक्षक कुलदीप चन्द कटोच की मृत्यु होने पर गहरा षोक व्यक्त किया गया है तथा उन्होंने षोकसंतप्त परिवार को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। इसके अतिरिक्त इस हादसे में 7 अन्य घायल व्यक्तियों के षीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
                     ---- 0000 ----

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने