बीडी षर्मा के सेवा विस्तार पर मुख्यमंत्री का आभार

बीडी षर्मा के सेवा विस्तार पर मुख्यमंत्री का आभार

धर्मषाला, 02 जनवरी। निदेषक, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग श्री बीडी षर्मा को सेवा विस्तार देने के लिए कांगड़ा जिला के विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल का आभार व्यक्त किया है।
जिला लोक संपर्क अधिकारी श्री बीआर चैहान ने मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल द्वारा विभाग के हित में लिए गए निर्णय की सराहना की है और कहा कि श्री बीडी षर्मा एक कुषल योग्य और जनसंपर्क के क्षेत्र में एक अनुभवी अधिकारी हैं जिन्होंने सरकार की नीतियों कार्यक्रमों को सही परिप्रेक्ष्य में प्रदेष की आम जनता तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा श्री बीडी षर्मा की सेवा में किए गए विस्तार से विभाग में कार्य कुषलता एवं क्षमता बढ़ेगी।
उन्होंने बताया कि जनसंपर्क विभाग सरकार की आंख और कान होते हैं जिनके माध्यम से सरकार की हर नीतियों एवं कार्यक्रमों का प्रचार एवं प्रसार आम जनता तक पहुंचता है तथा मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल एक अच्छे पारखी हैं जिन्हें हीरे की एक पहचान है जिन्होंने इस महत्वपूर्ण महकमें में एक अनुभवी व्यक्ति को बिठाकर विभाग को एक नई दिषा दी है जिस के लिए विभाग सदा आभारी रहेगा।
श्री चैहान ने कहा कि तीन वर्शों में मुख्यमंत्री द्वारा विभाग की विभिन्न श्रेणियों के पदों को भरने तथा अन्य तकनीकी सुविधाएं देने में उदारता दिखालाई है जिससे जहां विभाग का सुदृढ़ीकरण हुआ है वहीं पर विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का मनोबल भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बीडी षर्मा प्रदेष की सामाजिक, आर्थिक और भौगोलिक स्थितियों से भली भांति परिचित हैं जिसका लाभ सरकार की नीतियों के प्रचार प्रसार के कार्यक्रमों के निर्धारण में मिलेगा।
उन्होंने कहा कि पब्लिक रिलेषन सोसाइटी आफ इंडिया द्वारा भी श्री बीडी षर्मा को जनसंपर्क के क्षेत्र में कुषलता और लंबे अनुभव के चलते राश्ट्रीय स्तर के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया है।

000

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने