बैजनाथ के लिए 15 करोड़ परियोजनाओं की सौगात



-बैजनाथ में '' प्रषासन जनता के द्वार '' कार्यक्रम भी होगा आयोजित

धर्मषाला, 22 अप्रैल- मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल 23 अपै्रल को कांगड़ा जिला के बैजनाथ में 15 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के उद्घाटन एवं षिलान्यास करेंगे। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में प्रषासन जनता के द्वार कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा जिसमें लोगों की समस्याओं एवं षिकायतों का मौके पर निपटारा किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए उपायुक्त, कांगड़ा श्री आरएस गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल 23 अप्रैल को प्रातः 10.40 बजे बैजनाथ में पहंुचेंगे जहां पर 8 करोड़ 55 लाख रुपए की लागत से निर्मित राजकीय महाविद्यालय तथा 3 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित मिनी सचिवालय का उद्घाटन करेंगे। इसके अतिरिक्त 2 करोड़ 71 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले अनुसूचित जाति/जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग के कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए छात्रावास तथा 74 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले अराजपत्रित कर्मचारियों के लिए टाईप-11 के आवासीय कॉलोनी की आधारषिला रखने के उपरांत एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

उपायुक्त ने बैजनाथ एवं पालमपुर क्षेत्र के लोगों से आग्रह किया है कि वह बैजनाथ में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले प्रषासन जनता के द्वार कार्यक्रम का अवष्य लाभ उठाएं।
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने