लड़की केवल बुजुर्गों के साथ ही संबंध बनाना पसंद करती है


लड़कियां अपने हम उम्र को ही बॉयफ्रेंड बनाती हैं और उन्हीं के साथ संबंध का सुख प्राप्त करना चाहती हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली 22 साल की एक लड़की थोड़ी अलग है। यह लड़की केवल बुजुर्गों के साथ ही संबंध बनाना पसंद करती है। इसके पीछे इस लड़की का तर्क है कि उसे जवान मर्द पसंद नहीं आते।

ऑस्ट्रेलिया के ड्यूरेक सिटी में रहने वाली 22 साल की मेकरिन पिछले 8 सालों से केवल बुजुर्ग मर्दों से ही संबंध बनाती आ रही हैं। मेकरिन का कहना है कि उन्हें बुजुर्ग मर्द से संबंध बनाने पर ही सेटिस्फेक्शन मिलता है। दरअसल मेकरिन अपने माता-पिता की अकेली औलाद है। हमेशा काम के सिलसिले में मेकरिन के पेरेंट्स उसे घर में अकेले छोड़ जाते थे। मेकरिन के अनुसार उनके घर में दो बुजुर्ग नौकर काम करते थे। 14 साल की उम्र में जब मेकरिन को संबंध बनाने का मन हुआ तो उसके पास बुजुर्ग नौकर के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

उसने बारी बारी से दोनों बुजुर्ग मर्दों से संबंध बनाए और इसका सालों तक खुलकर आनंद लिया, लेकिन जिस दिन उसके पेरेंट्स को यह बात पता चली, तो उन्होंने नौकरों को निकाल दिया। अब तक मेकरिन 66 बुजुर्गों के साथ संबंध बना चुकी है। मेकरिन कहती है कि वे रोज एक नए बुजुर्ग से संबंध बना लेती हैं, उनका दिन सफल हो जाता है। मेकरिन के पेरेंट्स बेहद परेशान हैं। वो चाहते हैं कि मेकरिन की शादी किसी युवा मर्द से करवा दी जाए, लेकिन मेकरिन शादी के लिए तैयार ही नहीं है। उसकी चाहत है कि वह जिंदगी भर कुंवारी रहे और बुजुर्ग मर्दों के साथ संबंध बनाती रहे।

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने