हिमाचल प्रदेश में बाजार हिस्सेदारी 25 प्रतिशत करेगा कामधेनु


हिमाचल प्रदेश में बाजार हिस्सेदारी

25 प्रतिशत करेगा कामधेनु

कामधेनू कलर मैक्स ने हिमाचल के डीलरों के लिए होटल आरएस सरोवर पोर्टिको, पालमपुर आयोजित की चैनल पार्टनर मीट

  धर्मशाला, 15 नवम्बर  ।    फुल स्केल वन स्टाप बिल्डिंग मैटेरियल्स साल्यूशंस कंपनी कामधेनू लिमिटेड ने हिमाचल प्रदेश के अपने डीलरों के लिए चैनल पार्टनर मीट आयोजित की। राज्य में कामधेनू कलर मैक्स की भव्य सफलता का जश्न मनाने के लिए यह आयोजन होटल आरएस सरोवर पोर्टिको, पालमपुर (हि.प्र.) में किया गया। कामधेनू ने अपनी इस योजना की घोषणा भी की कि वह राज्य के बाजार में अपनी मौजूदा हिस्सेदारी (15 प्रतिशत) को अगले वित्त वर्ष में 25 प्रतिशत तक ले जाएगी।  प्रदेश के लगभग 70 डीलरों एवं वितरकों ने इस आयोजन में शिरकत की।

कामधेनू लिमिटेड के लिए हिमाचल प्रमुख बाजार है, यहां रियल ऐस्टेट और इंफ्रास्ट्रक्चर में मजबूत वृद्धि हो रही है। 'कामधेनू कलर मैक्स' की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कंपनी ने इस क्षेत्र में फ्रैंचाइज़ी मैन्युफैक्चरिंग पार्टनरों की संख्या बढ़ाकर अपनी उत्पादन क्षमता में तीव्र वृद्धि की है। कामधेनू लिमिटेड 'कामधेनू कलर मैक्स' को इस क्षेत्र में फैले 85 डीलरों एवं वितरकों के मजबूत नेटवर्क के जरिए बेचती है।

चैनल पार्टनर मीट को संबोधित करते हुए कामधेनू लिमिटेड के जीएम मार्केटिंग  भास्कर चैधरी ने कहा, ''कामधेनू कलर मैक्स हिमाचल प्रदेश के सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांडों में से एक बन गया है। प्रदेश में अब हमारी सालाना उत्पादन क्षमता 24000 मीट्रिक टन हो गई है तो इस उपलब्धि पर जश्न तो बनता ही है। हम अपने डीलरों को उनकी मजबूत परफारमेंस के लिए बधाई देते हैं और उनकी कोशिशों की सराहन करते हैं की उन्होंने 'कामधेनू कलर मैक्स' को घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बना दिया है। अब इस क्षेत्र के दूरस्थ बाजारों में अपनी मौजूदगी बढ़ाकर हम 'कामधेनू कलर मैक्स' को औैर ज्यादा इलाकों तक पहुंचाएंगे।''

इस मुलाकाती आयोजन से कंपनी उसके डीलरों के बीच के रिश्ते में मजबूती आई। इस दौरान डीलरों ने अपने सुझाव प्रस्तुत किए तथा कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधन से बातचीत की। डीलरों को विभिन्न श्रेणियों में उनकी दमदार परफारमेंस के लिए पुरस्कृत भी किया गया।

कामधेनू कलर मैक्स' एक प्रि-पेन्टेड उत्पाद है जो आकर्षक रंगों की विस्तृत रेंज पेश करता है। हाई क्वालिटी स्टील अलाय की अनेक परतों पर एक खास कोटिंग 'कामधेनू कलर मैक्स' को सक्षम बनाती है की वह क्रैकिंग पीलिंग, चरम मौसम भारी निर्माण के दौरान प्रतिरोध कर सके। यह सिर्फ शीट्स को पूरी तरह ज़ंग से मुक्त एवं वाटरप्रूफ बनाता है बल्कि अंदरूनी हिस्से को गर्मियों में शीतल तथा सर्दियों में गर्माहट भरा बनाए रखता है। यह ईको-फ्रैंडली उत्पाद ग्रीन बिल्डिंग कान्सेप्ट पर भी खरा उतरता है क्योंकि यह बिल्डिंग के कार्बन फुटप्रिंट को न्यून कर देता है।

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने