नहीं बना टीहरी , नाहलियां सडक मार्ग , ग्रामीणों को संजय रतन से उम्मीदें

नहीं बना टीहरी , नाहलियां सडक मार्ग , ग्रामीणों को संजय रतन से उम्मीदें
 ज्वालामुखी  :(विजयेन्द्र शर्मा)  ।   आजादी के 75 साल बाद भी ज्वालामुखी चुनाव क्षेत्र में घरना और छिलगा पंचायतों से सटा बदेहड , थडा और  अंबकण का इलाका सडक मार्ग से महरूम है। इलाके के लोग आज भी पैदल ही चलते हैं। बीच में खड्ड होने की वजह से बरसात के दिनों में यह इलाका बाकी दुनिया से कट जाता है।
बदेहड के बाशिन्दें लेख राज ने बताया कि पिछली बार संजय रतन विधायक बने तो इस सडक का शिलान्यास किया गया। लेकिन सरकार बदलते ही इस काम को रोक दिया गया। और इलाके के लोगों को राजनिती यह टीहरी से बदेहड थडा होते हुये नाहलियां तक जानी है। सड़क टीहरी से नाहलियां वाया बदेहड़ कुल लम्बाई सड़क दो किलोमीटर व दो सौ मीटर के लगभग है यह सड़क बगड़ेला से नाहलियां सड़क से बदेहड़ में मिलनी है। लेकिन भाजपा शासनकाल में इस पर एक ईंच भी काम नहीं हुआ। उन्होंने बताया घरना व छिलगा के लोगों के साथ साथ थडा , अंबकण और बदेहड के लोगों को भी इसके बनने से लाभ मिलेगा। उन्होंने स्थानीय विधायक संजय रतन से इस सडक मार्ग का काम जल्द शुरू करवाने की मांग की है।  भाई संजय रत्न जी ने पुल के लिए कुछ पैसे उपलब्ध करवा दिए थे पर बीजेपी सरकार पांच साल में कुछ नहीं कर सकी  इस सड़क के बनने से नाहलियां से ज्वालामुखी की दूरी लगभग दस बारह किलोमीटर कम होगी


भडोली कोहाला में स्कूल के समारोह में छह फरवरी को शिरकत करेंगे संजय रतन

 ज्वालामुखी  :(विजयेन्द्र शर्मा)  ।    ज्वालामुखी के विधायक संजय रतन छह फरवरी को राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भडोली कोहाला में वार्षिक पारितोशिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यतिथि शिरकत करेंगे। समारोह के लिये इन दिनों स्कूल में जोरदार तैयारियां चल रही हैं। स्कूल प्रिसिंपल राकेश शर्मा ने बताया कि विधायक बनने के बाद इलाके में पहली बार संजय रतन आ रहे हैं। और लोगों में उनके स्वागत के लिये जबरदस्त उत्साह है।  उन्होंने कहा कि यह पाठशाला उत्कृष्ट श्रेणी में आती है। 
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने