लॉरेट फार्मेसी कालेज में स्पोर्टस मीट का शुभारंभ

लॉरेट फार्मेसी कालेज में स्पोर्टस मीट का शुभारंभ
ज्वालामुखी   लॉरेट फार्मेसी कालेज में आज मैनेजिंग डायरेक्टर डा रण सिंह व प्रिसिंपल डा एम एस अशावत की अध्यक्षता में कालेज परिसर में  इंटर कॉलेज स्पोर्टस मीट का शुभारंभ हुआ। कॉलेज परिसर में वॉलीबॉल, बैडमिंटन, कैरम , चैस, टेबल टेनिस , सिंगल लेग रेस, लेमन स्पून रेस एंड टग ऑफ़ वॉर और बास्केटबॉल  प्रतियोगिताएं करवाई गयी जिसमे फार्मेसी के छात्र  छात्राओं   ने  उत्साहपूर्वक  भाग लिया और अपनी प्रतिभा को दिखाया।  
इस अवसर पर अपने संबोधन में कॉलेज प्राचार्य डॉ एम् एस आशावत ने स्पोर्ट्स मीट में भाग लेने वाले खिलाडियों को शुभाकमनाएं दीं, व कहा कि युवाओं का भविष्य उज्ज्वल हो इसके लिए उनका संस्थान एमडी डा रण सिंह जी के कुशल मार्गदर्शन में काम कर रहा है । उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों को एक्सपोजर मिलता है जो कि उनके भविष्य में काफी काम आता है। डा अशावत  ने कहा कि युवाओं को शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेना चाहिए इससे हमारे शारीरिक दक्षता और क्षमता को बढ़ावा मिलता है।   खेल हमारे मानसिक विकास के लिए भी महत्वपूर्ण है और खेल कल्पनाशीलता और सृजनात्मक को बढ़ावा देता है। उन्होंने कहाः अन्य गतिबिधियों के साथ साथ खेलखूद को जीवन का महत्ब्पूर्ण अंग बनाया जाना चाहिए ।
एसोसिएट प्रो  शिव कुमार कुशवाहा एवं अक्षय ठाकुर ने सभी प्रभारियों की मदद से विभिन्न टीमों का गठन किया और गतिविधियों का आयोजन किया इस  अवसर पर डीन स्टूडेंट वेलफेयर अफसर सी पी एस वर्मा , डॉ प्रवीण, , सहायक प्रो देव राज, सहायक प्रो अजय कुमार तथा स्टाफ के अन्य सदस्य मौजूद रहे
BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने