स्थानीय निकाय के आरक्षण रोस्टर की अधिसूचना जारी

स्थानीय निकाय के आरक्षण रोस्टर की अधिसूचना जारी
धर्मषाला, 29 नवंबर। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कांगड़ा, श्री आरएस गुप्ता द्वारा स्थानीय निकाय के आगामी चुनाव के दृश्टिगत कांगड़ा जिला के चार नगर परिशद एवं तीन नगर पंचायतों के वार्डों के रोस्टर के आरक्षण की अधिसूचना जारी की गई।

 उपायुक्त ने आरक्षण संबंधी विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि धर्मषाला नगर परिशद में वार्ड नंबर पांच अनुसूचित जाति की महिला के लिए, वार्ड नंबर नौ अनुसूचित जाति और वार्ड नंबर, आठ, तीन, ग्यारह, छह और एक महिलाओं के लिए आरक्षित किए गए हैं इसके अतिरिक्त वार्ड नंबर दो, चार, सात, दस अनारक्षित किए गए हैं।

         इसी प्रकार नगर परिशद कांगड़ा में वार्ड नंबर चार अनुसूचित जाति की महिला के लिए और वार्ड नंबर सात, नौ, दो और एक महिलाओं के लिए तथा वार्ड नंबर तीन, पांच, छह और आठ अनारक्षित किए गए हैं।

       नगर परिशद पालमपुर के लिए वार्ड नंबर दो अनुसूचित जाति की महिला के लिए, वार्ड नंबर चार, पांच और छह महिलाओं के लिए आरक्षित किए गए हैं जबकि वार्ड नंबर एक, तीन और सात अनारक्षित किए गए हैं।

      नगर परिशद नूरपुर में वार्ड नंबर नौ अनुसूचित जाति की महिला के लिए, वार्ड नंबर आठ, तीन, सात और दो महिलाओं के लिए आरक्षित किए गए हैं इसके अतिरिक्त वार्ड नंबर एक, चार, पांच और छह अनारक्षित हैं।

      नगर पंचायत देहरा में वार्ड नंबर तीन अनुसूचित जाति की महिला के लिए, वार्ड नंबर पांच अनुसूचित जाति के लिए और वार्ड नंबर छह, दो और एक महिलाओं के लिए और वार्ड नंबर चार और सात अनारक्षित रहेंगे।

     नगर पंचायत ज्वालामुखी में वार्ड नंबर सात अनुसूचित जाति की महिला के लिए, वार्ड नंबर छह, दो और एक महिलाओं के लिए आरक्षित किया गया जबकि वार्ड नंबर चार और पांच अनारक्षित रहेंगे।

     नगर पंचायत नगरोटा बगबां वार्ड नंबर तीन अनुसूचित जाति की महिला के लिए और वार्ड नंबर पांच, छह और दो महिलाओं के लिए आरक्षित किए गए हैं। इसके अलावा वार्ड नंबर एक, चार और सात अनारक्षित रहेंगे।

 

 

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने