तीन दिसंबर को होने वाली रैली में केंद्रीय एवं राज्यस्तरीय नेता भाजपा के तीन साल के कार्यकाल का चिट्ठा लोगों के समक्ष खोलेंगे।

नगरोटा बगवां में होने वाली कांग्रेस की रैली विरोधियों को करार जवाब देगी। गांधी ग्राउंड में तीन दिसंबर को होने वाली रैली में केंद्रीय एवं राज्यस्तरीय नेता भाजपा के तीन साल के कार्यकाल का चिट्ठा लोगों के समक्ष खोलेंगे। यह बात विधायक जीएस बाली ने कही।

उन्होंने कहा कि रैली में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मोहसीना किदवई, सहप्रभारी डॉ. विजय लक्ष्मी, केंद्रीय इस्पात मंत्री वीरभद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर कौल सिंह, विद्या स्टोक्स, चंद्रेश कुमारी व विप्लव ठाकुर अन्य नेता राष्ट्रीय एवं स्थानीय मुद्दों पर चर्चा करेंगे। रैली में शिरकत करने पहुंच रहे केंद्रीय नेताओं को गगल हवाई अड्डे से 51 दोपहिया वाहन एस्कोड करते हुए 101 गाड़ियों के काफिलों के साथ रैलीस्थल पर ले जाया जाएगा। उन्होंने बताया कि रास्ते में लगाए जा रहे तोरणद्वार पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। कांग्रेस सेवादल में कार्यकर्ता जहां रैली स्थल पर सलामी देंगे, वहीं इंटक, एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस व महिला कांग्रेस के कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे। बाली ने कहा कि जनता में खाद, बीज व घरेलू गैस के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है व बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई है, ऐसे कई मुद्दों को मिलाकर भाजपा का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि निकाय एवं ग्रामीण संसद के लिए होने वाले चुनाव के लिए जो आरक्षण रोस्टर को लेकर लोग न्यायालय में जाने की तैयारी में हैं, उससे प्रतीत होता है कि आरक्षण से पहले प्रदेश सरकार ने होम वर्क नहीं किया है। इस मौके पर मनोज मेहता, राकेश नागपाल, सुमित खन्ना व अजय सपहिया सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने