कांग्रेस की नगरोटा बगवां रैली विफलः कपूर

कांग्रेस की नगरोटा बगवां रैली विफलः कपूर

 उद्योग मंत्री श्री किषन कपूर ने आज यहां मिनी सचिवालय में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस की बहुचर्चित राज्य स्तरीय रैली को फ्लाप करार देते हुए कहा कि जनता अब कांग्रेस को अपनी कथनी और करनी का परिणाम इस रैली से मिल गया है। उन्होंने कहा कि को बिहार के चुनाव परिणाम से सबक लेना चाहिए जहां पर बिहार की जनता ने कांग्रेस का सूपड़ा ही साफ कर दिया।
 उन्होंने कहा कि इस रैली में हजारों की संख्या में भीड़ जुटाने के कांग्रेस के दावे खोखले साबित हो गए हैं। श्री कपूर ने कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार ने हमेषा ही प्रदेष के हितों के साथ कुठाराघात किया है जिसके चलते ही केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी के बाबजूद यहां भीड़ नहीं जुट पाई है।
  श्री कपूर ने कहा कि हिमाचल में धूमल सरकार ने विकास को तरजीह देकर लोगों की अपेक्षाओं को पूरा किया है यही कारण हैं कि अब प्रदेष की जनता कांग्रेसी नेताओं की झूठी और लुभावनी बातों में नहीं फंसेगी। उन्होंने कहा कि इस रैली में कांग्रेस की गुटबाजी भी खुलकर सामने आ गई है। कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने इस रैली से किनारा करके अपनी ही पार्टी के नेतृत्व की सोच को सिरे से खारिज कर दिया है।
 श्री कपूर ने कहा कि फ्लाप रैली ने राज्य में कांग्रेस के गिरते ग्राफ को भी दर्षा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेष का आम आदमी भाजपा के साथ खड़ा है और भाजपा प्रदेष में और मजबूत हुई है।
--0--

BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने