राज्य चयन आयोग से भर्तियों में आएगी पारदर्शिता : कंवर

राज्य चयन आयोग से भर्तियों में आएगी पारदर्शिता : कंवर

-भ्रष्टाचार के समूल नाश के लिए काम कर रही सुक्खू सरकार



देहरा 18  सितंब*( विजयेन्दर शर्मा)    ।  रकांग्रेस मत्स्य पालन विभाग के चेयरमैन नरदेव कंवर ने कहा है कि राज्य चयन आयोग स्थापित होने से सरकारी भर्तियों में पारदर्शिता आएगी। प्रदेश की सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार हाल ही में हुई कैबिनेट बैठक में इस आयोग के गठन को मंजूरी दे चुकी है। अब विधानसभा में बिल लाया जाएगा, जिसके पास होने के बाद आयोग के गठन की प्रक्रिया शुरू होगी। 
उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार प्रदेश में भ्रष्टाचार के समूल नाश के लिए कार्य कर रही है। सुक्खू सरकार ने सत्ता संभालते ही भ्रष्टाचार पर वार करते हुए कर्मचारी चयन आयोग को पहले भंग किया और पेपर लीक के एक के बाद एक कई मामले पकड़े जाने पर इसे खत्म कर दिया गया। आयोग के सभी कर्मचारी भी बदले जा चुके हैं। नए आयोग में नए कर्मचारी होंगे, जो लंबे समय तक अपने पद पर जमे नहीं रह पाएंगे। 
नरदेव कंवर ने कहा कि हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग को रद्द करने का फैसला ऐतिहासिक रहा है। नए आयोग के कार्य शुरू करते ही भर्तियों में तेजी आएगी। युवाओं को सरकारी रोजगार मिलेगा और भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश नहीं होगी। सुक्खू सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है और हर कैबिनेट बैठक में भर्तियां निकाली जा रही हैं।




BIJENDER SHARMA

हि‍माचल प्रदेश का समाचार पोर्टल

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने