राजीव ब्रिदल २४ से २६ जुलाई तक जिला कांगड ा के प्रवास पर

खाद्य आपूर्ति मंत्री का प्रवास कार्यक्रम

धर्मशाला २० जुलाईः खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री श्री रमेश ध्वाला २१ जुलाई को ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के द्घरना गांव में दोपहर बाद एक बजे तथा खुंडियां में सायं ४ बजे लोगों की समस्याएं सुनेंगे। श्री ध्वाला २२ व २३ जुलाई को धर्मशाला के मिनी सचिवालय में लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे।

खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री २४ जुलाई को दोपहर बाद १२.३० बजे देहरा में वन महोत्सव के उपलक्ष्य में वन मण्डल अधिकारियों से बैठक करने के बाद सायं साढ़े तीन बजे बनखण्डी में वन महोत्सव के उपलक्ष्य में लोगों से मिलेंगे। श्री ध्वाला २५ जुलाई को सुबह १० बजे रैंटा में लोगों से मिलेंगे तथा २६ जुलाई को सुबह १०.३० बजे बनखण्डी में मुख्यमंत्री के समारोह में शामिल होंगे।






स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री का प्रवास कार्यक्रम

धर्मशाला २० जुलाईः स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री राजीव ब्रिदल २४ से २६ जुलाई तक जिला कांगड ा के प्रवास पर रहेंगे। श्री ब्रिदल २४ जुलाई को आयुर्वेद महाविद्यालय, पपरोला में रोगी कल्याण समिति की बैठक और वनस्पति वन योजना, जोग्रिद्रनगर एवं औषधीय पौधों के उत्पादन से संबंधित वन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

श्री ब्रिदल २५ जुलाई को सुबह ११ बजे टाण्डा मैडिकल कॉलेज का निरीक्षण तथा रोगी कल्याण समिति की अध्यक्षता करेंगे। इसके अतिरिङ्कत स्वास्थ्य मंत्री सायं ६ बजे धर्मशाला में आर्ट ऑफ लिविंग शिविर में शामिल होंगे। जबकि २६ जुलाई को सुबह दस बजे धर्मशाला में स्वास्थ्य एवं आयुर्वेद विभाग की गतिविधियों की समीक्षा करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

Thanks For Your Visit

और नया पुराने